आखिर किसके सिर पर होगा नगर परिषद अध्यक्ष का ताज

तमाम अटकलों के बीच संभवित जीत सुनिश्चित करने वाले उम्मीदवार का कल खुलेगा भाग्य

सेवढा,राहुल ठाकुर। नगरीय निकाय चुनाव 2022 के मद्देनजर नगर परिषद सेवढा (seondha municipal council) के अंतर्गत मतदान होने के बाद तमाम अटकलें लगना शुरू हो गया तो कोई पहले से ही अपने आप को विजयी मानकर अध्यक्ष पद के लिए ताल ठोक रहे है, और अपने-अपने समीकरण जोड़ने में लगे है, सेवढा नगर के प्रत्येक वार्डो से पार्षद पद उम्मीदवार का परिणाम बुधवार को सुबह 9:00 बजे से शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बालक सेवढा में मतगणना की जाएगी।

यह भी पढ़े…iQOO 10 Pro हुआ लॉन्च, सिर्फ 12 मिनट में हो जाएगा 100% चार्ज, आकर्षक डिजाइन और फीचर्स, जानें कीमत

बता दें कि गणना में 27 मतदान केंद्रों की गणना की जाएगी, जिसमें प्रथम चरण में 1 से 15 तक का ईवीएम मशीन के द्वारा गणना की जाएगी, वहीं दूसरे चक्र में 12 मतदान केंद्रों की गणना की जाएगी, तत्पश्चात ही विजय उम्मीदवारों को प्रमाण पत्र रिटर्निंग ऑफिसर अनुराग निंगवाल के समक्ष प्रदाय किए जाएंगे। गौरतलब है कि सेवड़ा नगर परिषद के लिए 1 से लेकर 15 वार्डों में 52 प्रत्याशियों ने उम्मीदवारी पेश की थी, वंही कई वार्डों के रिजल्ट आने से पहले ही अपने प्रतिद्वंद्वी के सामने हथियार डाल दिये थे, और समर्थन गुपचुप तरीक़े से दिया था, जिसमें 15 उम्मीदवार विजयी होंगे।

यह भी पढ़े…आखिरी एकदिवसीय मुकाबला खेलने उतरे बेन स्टोक्स

मतगणना स्थल का एसडीएम सेवड़ा के द्वारा किया गया, निरीक्षण नगरी निकाय चुनाव परिणामों को लेकर एसडीएम अनुराग निंगवाल के द्वारा व तहसीलदार सूर्यकांत त्रिपाठी के द्वारा मतगणना स्थल का मौका मुआयना मंगलवार की दोपहर में किया गया। वहीं मतगणना स्थल पर अभ्यर्थी व गणना अभिकर्ता का प्रवेश सुबह 8:00 बजे से किया जाएगा, तत्पश्चात सुबह 9:00 बजे से मतगणना प्रारंभ होगी, गणना समाप्ति के बाद विजय प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र वितरित किए जाएंगे।