दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया (Datia) में पंडोखर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। जहां लाखों की हुई चोरी का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा किया है। साथ ही 2 चोरों को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…सुप्रीम कोर्ट ने कहा- “12वीं के लिए CBSE और ICSE की मूल्यांकन स्कीम सही”

गौरतलब है कि विगत दिनों 20 तारीख की रात को फरियादी आशीष के सूने घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था । पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से दबोह जिला भिंड से आरोपी अरविंद कौरव, मोनू झा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही से 2 सोने के हार, मंगल सूत्र, 1 जंजीर सोने की,4 सोने की अंगूठी,4 चूड़ी सोने की,2 जोड़ी पायले,1 जोड़ी ब्रजभाला, चांदी के बिछिया,एक जोड़ी कान के व दो मोबाइल फ़ोन सहित नगदी भी जब्त कर ली है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए पूरे मामले की जानकारी दी है। इस दौरान भांडेर एसडीओपी मोहित यादव, पंडोखर थाना प्रभारी यादवेंद्र सिंह गुर्जर भी मौजूद रहे। आपकों बता दें कि पहले भी बड़े अपराधी, अवैध हथियार का जखीरा पकड़ा कर आरोपियों को जेल का रास्ता दिखा चुके हैं। वहीं यादवेन्द्र सिंह गुर्जर ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में किसी भी चुनौती के लिए तैयार रहते हैं। वही थाना प्रभारी यादवेन्द्र सिंह गुर्जर की कार्य शैली को लेकर जिले में चर्चा बनी रहती है।

यह भी पढ़ें…पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बताया कांग्रेस की दुर्दशा का कारण, अपने ही नेताओ पर साधा निशाना