कोविड-19 : लॉकडाउन में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, यहां-वहां भागते नजर आए लोग

कोविड-19 : दतिया जिले के सेवढ़ा में पुलिस ने गुरुवार को लॉकडाउन के दौरान फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस को देख कई लोग मास्क लगाते तो कई भागते नजर आए।

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। प्रदेश भर में तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण (Covid-19) की रोकथाम के लिए सरकार हरसम्भव प्रयास कर रही है। जहां दतिया जिले में गृह मंत्रालय द्वारा गुरुवार को लॉक डाउन के निर्देश दिए गए थे। जिसको लेकर जिला कलेक्टर के निर्देशन में शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक टोटल 60 घंटे का लॉक डाउन किया गया। इस दौरान सेवढ़ा में टीआई राजू रजक व सब इंस्पेक्टर द्वारा फ्लैग मार्च किया गया।

यह भी पढ़ें:-कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए रतलाम रेल मंडल की तैयारी,16 जिले में 78 आइसोलेशन कोच रेडी

फ्लैग मार्च पुलिस थाना परिसर से शुरू किया गया जो सिविल लाइन, लहार तिराहे, बस स्टैंड, सदर बाजार, हनुमान चौराह होते बस स्टैंड पहुचा। पुलिस को देख दुकानदारों ने अपनी-अपनी जेबों से निकालकर मास्क लगाए तो वहीं कई लोग भी यहां से वहां भागते नजर आए। बता दें कि दतिया जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। पुलिस और प्रशासन द्वारा लोगों को मास्क लगने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत के साथ ही चालानी कार्रवाई भी की जा रही है। लेकिन जिले के लोगों में कोरोना को लेकर किसी तरह का खौफ नजर नहीं आ रहा है। जो कि प्रशासन के लिए चिंता का विषय बनता जा रहा है।