दतिया : ट्रामा सेंटर से इंजेक्शन व दवाइयां चोरी करते पकड़ाया प्राइवेट हॉस्पिटल कर्मचारी, कैमरे में कैद हुई घटना

इंजेक्शन व दवाइयां चोरी करते प्राइवेट हॉस्पिटल का कर्मचारी सीसीटीवी कैमरे (cctv camera) में कैद हो गया। कैमरे में हुई इस चोरी की घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दतिया (Datia) जिला अस्पताल (district hospital) के ट्रामा सेंटर एक चोरी का मामला सामने आया है। जहां इंजेक्शन व दवाइयां चोरी करते प्राइवेट हॉस्पिटल का कर्मचारी सीसीटीवी कैमरे (cctv camera) में कैद हो गया। कैमरे में हुई इस चोरी की घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें…नुसरत जहां का बड़ा खुलासा- निखिल से शादी भारत में मान्य नहीं, फिर तलाक कैसा?

जानकारी के अनुसार युवक अस्पताल के ट्रामा सेंटर से आधी रात में समान चोरी करके ले जा रहा था। जिसकी पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। बाद में अस्पताल के कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया। वहीं पकड़े गए युवक ने बताया कि दतिया में संचालित प्राइवेट हॉस्पिटल का वह कर्मचारी है। कर्मचारियों की पूछताछ में युवक ने खुद को अमन कॉलोनी निवासी टिंकू परिहार बताया। घटना के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को दी सूचना। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और डायल 100 से आरोपी को कोतवाली थाने लेकर पहुंची। इसी मामले में सिविल सर्जन डॉ केसी राठौर का कहना कि यह घटना रात्रि 1 बजे के लगभग की है। रात के समय अस्पताल कर्मचारी ने देखा तो ट्रामा सेंटर से इंजेक्शन व दवाइयां एक स्कूटी में रखी हुई थी और युवक दवाईयां छोड़ कर भागा निकला। उन्होंने कहा कि आवेदन देकर जल्द ही कोतवाली थाने भेजकर संबंधित के खिलाफ मामला दर्ज कराया जाएगा। ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। पूरे घटनाक्रम को लेकर अस्पताल प्रबंधक के सी राठौर ने एफआईआर (FIR) दर्ज करने की बात कही है। बतादें कि पहले भी चोरी की घटनाएं अस्पताल में हो चुकी ।

दतिया : ट्रामा सेंटर से इंजेक्शन व दवाइयां चोरी करते पकड़ाया प्राइवेट हॉस्पिटल कर्मचारी, कैमरे में कैद हुई घटना

यह भी पढ़ें…Chhatarpur Accident : तेज रफ़्तार बस ने मारी बाइक को टक्कर, महिला के कटे पैर