एमपी में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रियंका गांधी का धुंआधार हमला, दतिया में मोदी से लेकर सिंधिया, शिवराज, नरोत्तम पर ली चुटकी

Priyanka Gandhi

Priyanka Gandhi in Datia/MP Election 2023 : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए बुधवार को प्रचार का अंतिम दिन है और इस अंतिम दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने दतिया में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर वो एक अलग ही मिज़ाज में नज़र आईं और उन्होने पीएम मोदी से लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा पर जमकर चुटीले प्रहार किए। इसी के साथ उन्होने जनता से शिकायत करते हुए उनसे जागरुक होने का आह्वान भी किया।

प्रियंका ने किया ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला

प्रियंका गांधी ने दतिया के किला चौक में बीजेपी नेताओं पर बड़े ही चुटीले अंदाज़ में हमले करती नज़र आईं। शुरुआत उन्होने ज्योतिरादित्य सिंधिया से की। प्रियंका ने कहा कि ‘इनके सारे नेता बड़े विचित्र हैं। सिंधिया जी भले कद में छोटे पड़ गए हों लेकिन उन्हें अहंकार में बहुत बड़े है। जब तक उन्हें महाराज न करो, तो वो कुछ काम ही नहीं करते हैं। लेकिन उन्होने अपने परिवार की परंपरा अच्छे से निभाई है। विश्वासघात तो बहुतों ने किया है लेकिन इन्होने ग्वालियर और चंबल की जनता के साथ विश्वासघात किया है। आपकी पीठ में छुरा भोंका है और बनी बनाई सरकर को गिरा दिया। वो सरकार आपने बनाई थी..आपके साथ धोखा हुआ है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।