Road Accident : तेज रफ्तार बस ने साइकिल सवारों को मारी टक्कर, 1 की मौत, एक घायल

तेज रफ्तार बेकाबू बस (Bus) ने दो साइकिल (Bicycle) सवारों को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज जारी है।

Datia news

दतिया, सत्येन्द्र रावत। मध्यप्रदेश (MP) के दतिया जिले (Datia District) में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident ) हो गया। जहां एक तेज रफ्तार बेकाबू बस (Bus) ने दो साइकिल (Bicycle) सवारों को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया है जिसका इलाज जारी है। वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें…31 अक्टूबर को “राष्ट्रीय एकता दिवस” पर सीएम शिवराज दिलाएंगे शपथ, राज्य स्तरीय कार्यक्रम होंगे

मिली जानकारी के अनुसार हादसा जिले के बड़ौनी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां ग्वालियर से दतिया की तरफ आ रही तेज रफ्तार बस का अचानक नियंत्रण बिगड़ गया जिसके चलते साइकिल सवार दो व्यक्तियों से बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक सड़क हादसे में गोराघाट थाना डागरपुर ग्राम निवासी 45 वर्षीय दिनेश परिहार की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं सेवढ़ा निवासी 65 वर्षीय चरणदास पटवा गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसकी बॉडी परिजनों को सौंप दी है। साथ ही आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Road Accident : तेज रफ्तार बस ने साइकिल सवारों को मारी टक्कर, 1 की मौत, एक घायल