रोटरी क्लब दतिया मिडटाउन द्वारा मास्क एवं सैनेटाइजर का वितरण

दतिया/सत्येन्द्र सिंह रावत

रोटरी क्लब दतिया मिडटाउन द्वारा पुलिस लाइन पर स्थित कार्यालय में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ की उपस्थिति में शहर मे पुलिस बल तैनात कर्मियों को एन 95 मास्क एवं सैनेटाइजर वितरित किए गए।

गौरतलब है कि बीते दिनों बैंक ऑफ इंडिया के 13 कर्मचारियों की कोरोना सैपल जांच के बाद 10 लोगो को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके साथ ही शहर में 10 कंटेनमेंट जोन बनाये गये है। उसको देखते हुये क्लब द्वारा अच्छी क्वालिटी के एन 95 मास्क एवं 500 एम एल सैनिटाइजर का वितरित करने के लिये पुलिस अधीक्षक की उपस्थिति में कार्यक्रम आयोजित किया गया। क्लब अध्यक्ष पंकज जड़िया ने बताया कि ऐसी स्थिति में हम सब को चौकन्ना रहना है, सोशल डिस्टेन्स का पालन करना है नित्य दिनचर्या की तरह मॉस्क उपयोग आदत में लाना है। साथ ही साथ शासन एवं प्रशासन के निर्देशो का पालन करना है। इस मौको पर पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने क्लब के कार्य की प्रशंसा की है और कहा की क्लब द्वारा कि पुलिस बल तैनात कर्मियों को एन 95 मास्क एवं सैनिटाइजर का वितरण करना अच्छी पहल है। इससे हमारे जवानों को ऊर्जा संचार होता है। रोटरी क्लब समय समय सामाजिक कार्यों मे योगदान देती रहती है उसके लिए हम क्लब के धन्यवाद देते है।

इस कार्यक्रम का संचालन क्लब से मनोज द्विवेदी ने किया उन्होंने पुलिस कैप्टन की भूमिका की सराहना करते हुऐ कहा कि जब कैप्टन ही ऊर्जावान हो तो कार्य की सफलता निश्चित ही होती है। हमारे लिए बहुत गौरव का विषय है दतिया को इतना अच्छा कैप्टन मिला है। पुलिस की तरफ से धन्यवाद देते हुई पुलिस लाइन आर आई वैधनाथ प्रजापति ने क्लब की प्रशंसा की। इस कार्यक्रम मे मीडिया से अशोक शर्मा,शिवम तिवारी ,रवि कुमार,डॉ दिनेश सामनानी ,अजय वर्मा,सूबेदार,बलराम सिंह शाक्य, होतम सिंह नरबारिया, प्रधान आरक्षक नफीस मोहम्मद, उलपत सिंह,वीरेंद्र, सूर्यवीर सिंह,अभिषेक पांडे,फिरोज खान,विपिन,आकुल तोमर,विनीता प्रजापति,रामनिवास आदि उपस्थित रहे। अंत में आभार इलेक्ट सेक्रेटरी डॉ दिनेश सामनानी ने किया।