Sevdha : कन्दरपुरा घाट पर नदी में तैरता मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

रविवार की शाम करीब 5:30 बजे वार्ड क्रमांक 1 स्थित सिंध नदी के पास एक युवक का शव पानी में तैरते हुए मिला। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी।

sevda

सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। दतिया जिले (Datia District) के (Sevdha) थाना अंतर्गत कंदरपुरा घाट पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सेवड़ा थाना अंतर्गत संकुआ धाम सेवढ़ा के पास स्थित कंदरपुरा घाट पर रविवार की शाम करीब 5:30 बजे वार्ड क्रमांक 1 स्थित सिंध नदी के पास एक युवक का शव पानी में तैरते हुए मिला। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सुचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें…Teacher’s Day Special : 23 साल से बच्चों के लिए 25 किमी दूर पहाड़ी इलाके में जाती है पढ़ाने, जाने शिक्षिका कमलती की कहानी

घटना की सूचना मिलते ही सेवढ़ा टीआई व सब इंस्पेक्टर घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पर वार्ड वासियों की मदद से युवक का शव पानी से निकाला गया। वहीं सुचना मिलते ही युवक के परिजन भी मुके पर पहुंचे। जिसके बाद युवक की सेवढ़ा निवासी विनोद पुत्र मनीराम डिमरपुर कुमार 28 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 1 के तौर पर शिनाख्त हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया।

परिजनों का कहना है कि शनिवार की शाम करीब 4:00 बजे हम सभी खेतों पर गए हुए थे। अभी विनोद घूमने का कहकर वहां से निकल गया और देर रात तक घर नहीं आया। जिसके बाद हमने आसपास के क्षेत्र में उसकी तलाशी की लेकिन वह नहीं मिला। रविवार को कंदरपुरा घाट पर कुछ युवकों ने एक युवक का शव नदी में तैरता देखा। जिसके बाद युवक के परिजनों को इसकी सूचना दी जिसके बाद उसकी शिनाख्त हो पाई। परिजनों का कहना है कि युवक की किसी से भी पुरानी रंजिश नहीं थी। प्रथम दक्षता यह मामला डूबने का बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…Bhind News: वैक्सीनेशन के साथ किया शिक्षकों का सम्मान, सहकारिता मंत्री और क्षेत्रीय विधायक रहे मौजूद