थाना प्रभारी ने शासकीय बिधालयो में पहुचकर छात्र छात्राओ से पूछा कि अपराध क्या है?

दतिया।सत्येन्द्र रावत।
बसई के नवागत थाना प्रभारी ने दीपक सिंह भदौरिया ने शा उ माध्यमिक विद्यालय बरधुवाॅ एवं नयाखेडा के हाई स्कूल में पहुचकर छात्र छात्राओ से पूछा कि अपराध क्या है । छात्र छात्राओ ने बताया कि निजी स्वार्थ के लिए किसी को प्रताड़ित करना अपराध की श्रेणी में आता है। फिर थाना प्रभारी महोदय ने छात्र छात्राओ को क्राम ओर साईबर क्राइम के बारे में बताया ।उन्होंने बताया कि आपराध करना जितना गुनाह है सहन करना तो उससे भी ज्यादा गुनाह ।उसके बाद उन्होने परीक्षा की तैयारी संबधी टिप्स भी दिये ।
शासकीय हाई स्कूल नयाखेडा की छात्रा लक्ष्मी ने थाना प्रभारी से पूछा कि सर सबस्पेक्टर बनने के लिए क्या करना पडेगा ।थाना प्रभारी महोदय ने थाना प्रभारी महोदय ने पुलिस अधिकारी बनने के टिप्स दिये । स्कूली बच्चो ने थाना प्रभारी से कहा साहब अब कब आओगे।थाना प्रभारी दीपक सिंह भदौरिया ने बच्चो से कहा जल्द ही हम कुछ गेम्स कराने बाले है जिसमें आप सभी आन।
आज के इस कार्यक्रम में एसआई हरेन्द सिंह भदौरिया, संकुल प्रभारी प्राचार्य फूलकंवर भगत, नयाखेडा प्राचार्य अनीता तिबारी, पहलबान अहिरवार, आरक्षक लक्ष्मीनारायण मिश्रा, बिक्रम शिवहरे, मुकेश माॅझी आदि लौग मौजूद रहे ।