दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, माँ समेत दो मासूम बच्चों की मौत, एक गम्भीर रूप से घायल

नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया द्वारा बनाए गए सिंगल ओवर ब्रिज के कारण हदसा

दतिया,सतेंद्र रावत। दतिया ग्वालियर हाइवे NH 44 (Datia Gwalior Highway NH 44) गोराघाट पुल के पास एक लापरवाह ट्रक चालक ने तेज रफ्तार में बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर माँ समेत दो मासूम बच्चों की मौत हो गई जबकि एक युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़े…6 प्रतिशत बढ़ा DA, 12 प्रतिशत की मांग पर अड़े कर्मचारी, कल व्यापक हड़ताल की तैयारी

प्राथमिक सूचना के आधार पर हादसे में मृतक परिवार दतिया के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम देंगमां से भैगना चीनोर जा रहे थे। गोराघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत बने नेशनल हाईवे पुल के पास ट्रक और बाइक में जोरदार एक्सीडेंट हो जाने से बाइक पर सवार दो मासूम बच्चों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। वही माता पिता गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें गोराघाट पुलिस द्वारा जिला चिकित्सालय दतिया रेफर किया गया।

यह भी पढ़े…राजस्थान इंटेलिजेंस के हत्थे चढ़ा पाकिस्तानी जासूस, कई सालों से कर रहा है मुखबिरी

वहीं हादसे का मुख्य कारण नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया द्वारा बनाए गए सिंगल ओवर ब्रिज के कारण लगातार हादसे हो रहे हैं जिस कारण से आज दतिया की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा दिया जिससे मौके पर सवार माँ समेत दो मासूम बच्चों की मौत हो गई वहीं पिता गंभीर रूप से घायल है वहीं पिता को ग्वालियर रैफर कर दिया गया, अगर दोनों तरफ से यहां पुल निर्माण किया गया होता तो शायद हादसों पर विराम लगाया जा सकता था वही गायों का सड़कों पर भारी आतंक है जो बीच सड़क पर विश्राम करते हैं जिससे आने जाने वाले राहगीर कई बार हादसे के शिकार हो जाते हैं वहीं बचते बचाते किसी तेज रफ्तार वाहन की चपेट में भी आ जाते हैं जिससे कई लोगों की ऐसे हादसों में जान चली गई।

यह भी पढ़े…सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हुआ हमला, जानें क्या है पूरा मामला

अभी तक गायों के लिए जिला प्रशासन द्वारा कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं जिससे गाय आवारा हालत में सड़कों पर घूमती नजर आती हैं वही आवारा पशुओं से किसान भी परेशान है जिनसे फसलें भी नष्ट हो जाती हैं इसके लिए सरकार को ठोस कदम उठाना चाहिए।