सनसनीखेज़ वारदात : दिवाली की शॉपिंग पर निकले पति-पत्नी की कार में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

देवास बायपास की घटना, कार से मिला चाकू, मक्सी के रहने वाले हैं दंपती, पति शिक्षक है।

देवास, अमिताभ शुक्ला। एक ओर जहां दीपावली (Diwali) के त्योहार में लोग जश्न मना रहे थे तो वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश के देवास जिले से सन सनीखेज़ वारदात सामने आई है। यहां दीपावली की शॉपिंग के बहाने लेकर आए शिक्षक ने पहले पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली। हाईवे पेट्रोलिंग कर रही पुलिस को दिवाली की रात 12 बजे दोनों के शव कार के अंदर मिले। पुलिस को कार से जहर की पुड़िया और खून से सना चाकू मिला है। मामले में पुलिस हत्या और खुदकुशी की वजह की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- आतिशबाजी का नतीजा चंद घंटों में आया सामने, प्रदेश के शहर भी हुए खतरनाक स्तर तक प्रदूषित

जानकारी के अनुसार चंद्रशेखर पुत्र अंबाराम मंडलोई (38) निवासी मक्सी के सरकारी स्कूल में शिक्षक था। दो महीने पहले ही पत्नी अलका (35) और 14 साल के बेटे के साथ मक्सी से चिड़ावद आया था। यहां किराए के मकान में रह रहा था। गुरुवार रात चंद्रशेखर पत्नी अलका के साथ खरीदारी करने देवास निकले थे।

पैट्रोलिंग के दौरान पुलिस की पड़ी नजर

बैंक नोट प्रेस थाना पुलिस के मुताबिक, रात करीब 12 बजे डायल 100 ने गश्त के दौरान विजयागंज मंडी बाइपास के सर्विस रोड पर कार (कार एमपी 41 सीबी 3514) खड़ी देखी। कार की चेकिंग की तो ड्राइविंग सीट पर एक पुरुष और साइड की सीट पर एक महिला की लाश दिखी। महिला की चाकू गोदकर हत्या की गई थी। कार से पुलिस ने जहर के दो पाउच भी बरामद किए हैं।

आशंका है कि पति ने पहले पत्नी का गला रेता और उसके बाद खुद जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली। पति के हाथ पर भी चोट के निशान हैं। हालांकि पुलिस ने हर एंगल से जांच करने की बात कही है। पीएम के लिए दोनों के शव जिला अस्पताल लाए गए हैं। फिलहाल मामले की जांच जारी है।