Burhanpur : दरगाह में मिली 17 वर्षीय बालिका की हाथ पैर बंधी लाश, आरोपी ने नाक भी काटी

बुरहानपुर (Burhanpur) के आजाद नगर स्थित एक दरगाह में 17 बर्षीय बालिका में मृत पाई गई। उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए मिले। साथ ही उसकी नाक भी कटी हुई देखने को मिली। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

Burhanpur

बुरहानपुर, डेस्क रिपोर्ट। बुरहानपुर शहर (Burhanpur) के गणपति नाका क्षेत्र से हाल ही में एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक लड़की जो 17 साल की थी उसका दरगाह में शव बंधा पड़ा मिला। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि 17 बर्षीय बालिका आजाद नगर स्थित एक दरगाह में मृत पाई गई। उसके हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए मिले। साथ ही उसकी नाक भी कटी हुई देखने को मिली। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। वहीं अब इस मामले को लेकर आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

Must Read : Train Ticket Booking : अब आसानी से होगी रेलवे यात्रियों की ऐप से टिकट बुक, जानें प्रोसेस

जानकारी के मुताबिक, इस मामले को लेकर एसपी राहुल लोढा ने बताया है कि ये एक हत्या का मामला है। आरोपी ने बालिका की नाक तक काट दी। साथ ही उसके हाथ पैर बांध कर दरगाह में छोड़ कर चला गया। इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। अभी इस बात का पता लगाया जा रहा है कि बालिका के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की ये पता लगाया जा सकेगा कि बालिका के साथ क्या हुआ है। उन्होंने आगे बताया कि बालिका दरगाह के पास लगे क्षेत्र की ही रहने वाली है। वह कल रात से लापता थी।

जब परिजनों ने उसे ढूंढ़ने की कोशिश की तो वह नहीं मिली लेकिन जब सुबह लोग दरगाह में गए तो वह बच्ची की लाश हाथ पैर बंधी हुई पड़ी मिली। ये शव दरगाह में अंदर झाड़ी में पड़ा मिला। ऐसे में अब पुलिस की टीम उन लोगों की तलाश कर रही है जो रात के वक्त दरगाह में आए थे। इस मामले के सामने आने के बाद ही इलाके में हड़कंप मच गया। दरगाह के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी सुचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ भी की। परिजनों का भी रो रो कर बुरा हाल हो गया है। परिजनों को भी इस बात की कोई खबर नहीं है कि उसकी बेटी के साथ ऐसा कौन कर सकता है या किसने किया है। अभी पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उसके बाद ही इस मामले को लेकर खुलासा कर पाएगी।