जावरा में राख में पड़ा मिला 5 महीने के बच्चे का शव, अज्ञात पर प्रकरण दर्ज

मध्यप्रदेश (MP) के जावरा (jaora) के पास ग्राम अयाना से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जावरा के अयाना ग्राम से एक 5 महीने के बच्चे का शव खेत के बाहर राख के ढेर के पास पड़ा मिला। जब इस बच्चे के शव को देखा गया तो इलाके में सनसनी मच गई।

jaora

जावरा, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के जावरा (jaora) के पास ग्राम अयाना से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जावरा के अयाना ग्राम से एक 5 महीने के बच्चे का शव खेत के बाहर राख के ढेर के पास पड़ा मिला। जब इस बच्चे के शव को देखा गया तो इलाके में सनसनी मच गई। तुरंत पुलिस को बुलाया गया। पुलिस सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को बरामद किया। उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेज दिया गया और पुलिस जांच में जुट गई।

Must Read : खुदाई के दौरान बड़वानी जिले में धनकुबेर की 800 साल पुरानी मूर्ति मिली, दर्शन के लिए उमड़े लोग

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एक अज्ञात महिला के खिलाफ केस भी दर्ज किया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ इस वीडियो में एक बच्चे को राख में पड़ा देखा गया। वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को सुचना दे दी थी। दरअसल, ग्राम अयाना‌ में ‌विद्युत ग्रिड के सामने जा रहे रास्ते पर राजेंद्रसिंह राजपूत के खाली पड़े खेत में एक 5 महीने के बच्चे का शव पड़ा मिला। कोई अज्ञात इस बच्चे को यहां फेंक कर चला गया।

जब इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी तो पिपलौदा पुलिस ने गांव के समरथ खारोल की सूचना पर एक पंचनामा तैयार किया। क्योंकि ये पता नहीं चल पाया की ये बच्चा किसने फेंका है। इस मामले को लेकर एस‌आई गोपाल बोराना ने जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात महिला पर आईपीसी की धारा 318 में केस दर्ज कर लिया गया है। अभी बच्चे के शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। साथ ही ये पता लगाया जा रहा है कि इस बच्चे को किसने राख के ढेर में छुपाया। जल्द ही इस मामले को लेकर खुलासे किए जाएंगे।