Damoh : घर में सोए आदिवासी युवक की सुबह संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

पटेरा थाने के रेवंझा गांव में शनिवार रात 21 साल का युवक परिवार वालों के साथ खाना खाकर सोया था। अगले दिन सुबह परिवार वालों ने उसे मृत पाया। मृतक के शरीर में निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दमोह, आशीष कुमार जैन। दमोह जिले (Damoh district) के पटेरा क्षेत्र से सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां अपने ही घर में परिवार के साथ सोये एक युवक की संदिगध हालत में लाश मिली है। इसकी जानकारी लगते ही पूरे इलाके में दहशत औऱ सनसनी फैल गई है।

ये भी देखें- SAHARA के एक और एजेंट ने की आत्महत्या, कंपनी नही कर रही थी भुगतान

जानकारी के अनुसार पटेरा थाने के रेवंझा गांव में शनिवार की रात 21 साल का राहुल आदिवासी युवक परिवार वालों के साथ खाना खाकर सोया था। उसके घर वाले भी रेज की करह सामान्य स्थिति में सोये थे लेकिन रविवार की सुबह जब घर के सदस्य उठे तो देखा कि युवक मृत अवस्था में पड़ा है। घरवालों ने देखा कि युवक का शव सामान्य नहीं था बल्कि उसके शरीर पर चोट के निशान थे। वहीं शव के पास ही एक रस्सी भी पड़ी मिली। हालात देखते हुए परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पटेरा पुलिस आदिवासी युवक के घर पहुंची और मामला संदेहास्पद होने के बाद दमोह से फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं मामले में एसपी का कहना है कि फिलहाल ये हादसा कैसे हुआ इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन मौत सामान्य नहीं है। लिहाजा पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।