बर्थडे के दिन 3 साल के मासूम की निर्मम हत्या, बोरे में बंधा मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

मामले पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और इस पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के खंडवा जिले (Khandwa district) में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 3 साल के बच्चे की उसके जन्मदिन (birthday) के दिन ही निर्मम हत्या (murder) कर दी गई। बच्चा बुधवार दोपहर को अपने घर के आस-पास ही खेल रहा था और इसी दौरान वह अचानक लापता हो गया। परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। तभी देर शाम घर के पास एक सूने मकान में बोरे में बंधी उसकी लाश मिली। जिसके बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

ये भी पढ़ें- Jabalpur News: सिस्टम से हारा अधेड़, जहर खाकर की आत्महत्या

शव को देखते हुए परिजनों व गांव वालों ने हत्या की आशंका जताई है। बच्चे के गले पर चोट के निशान हैं, जिससे माना जा रहा है कि हत्या गला दबाकर की गई थी। वहीं घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस को इसकी सूचना दी गई जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल ले जाया गया। मामले पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और इस पूरे मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

खबर के मुताबिक घटना खंडवा जिले के मुंदी कस्बे में हुई। यहां वार्ड क्रमांक 8 में अक्षांश कोठारे नाम का 3 वर्षीय बच्चे का बुधवार को बर्थडे था और वो घर के आस-पास ही खेल रहा था। जिसके बाद वहां से लापता हो गया। बच्चे के पिता और परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद परिजन और मोहल्ले के लोग उसकी तलाश करते रहे। लेकिन रात 10 बजे मोहल्ले के कुछ लोग एक सुनसान घर में पहुंचे। जहां बोरे में अक्षांश की लाश मिली जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। वहीं मामले पर पुलिस का कहना है कि फिलहाल हत्या का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद से ही इलाके में दहशत फैल गई है और लोग सदमे व आक्रोश में हैं जिनसे माहौल शांत होने के बाद पूछताछ की जाएगी।