Dewas news : 10 वर्षीय नाबालिग की हत्या का सनसनीखेज़ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।

देवास, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के देवास जिले (Dewas district) की खातेगांव थाना पुलिस ने रविवार को गांव में हुई 10 वर्षीय नाबालिग की हत्या (murder case) के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में महज 24 घण्टे के भीतर हत्याकांड का खुलासा किया है।

ये भी देखें- Dabra News: ईनामी बदमाश की एक अन्य साथी के साथ हत्या, गिजौर्रा थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल रविवार को खातेगांव की बागड़ी कॉलोनी में एक निर्माणाधीन मकान में नाबालिग का शव संदिग्ध हालत में मिला था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची खातेगांव पुलिस ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच पड़ताल शुरू की। नाबालिग की गमछे से गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को सीमेंट की बोरी में ढंककर छुपाया गया था।

वहीं एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा ने खातेगांव में आज मामले का खुलासा कर बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने घटना स्थल के आसपास देखे गए गोलू उर्फ नरेंद्र से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने नाबालिग का गला घोंटकर शव को सीमेंट की बोरी से ढकने की घटना कबूल की। आरोपी मकान मिस्त्री का कामकाज करता है। उसने नाबालिग पर बुरी नियत रखकर उसे बहला-फुसलाकर बुलाया था, और जबरदस्ती करने के दौरान उसने नाबालिग की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।