Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

देवास में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 4 दिन पहले ही लिया था किराए का मकान

mp news

Dewas Crime News: देवास (Dewas) में एक 35 वर्षीय व्यक्ति द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की जानकारी सामने आई है। युवक अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था, सुबह जब पत्नी ने उसे फंदे पर लटका देखा तो मामले की सूचना मकान मालिक को दी। जिसके बाद नाहर दरवाजा थाना पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया ।

यह घटना नाहर दरवाजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले भवानी सागर में हुई है। यहां पर 35 वर्षीय प्रवीण अपनी पत्नी के साथ रहता था। यह मूल रूप से बड़नगर कर का रहने वाला था लेकिन 4 दिन पहले ही भवानी सागर में किराए के मकान में शिफ्ट हुआ था।

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।