अपने जन्मदिन पर जमकर थिरके बागली विधायक, वीडियो वायरल

शुक्रवार को विधायक कन्नौजे के जन्मदीन पर समर्थकों ने स्वागत समारोह का आयोजन धाराजी के पास रखा था। समारोह में बड़ी संख्या में आदिवासी समाजजन मौजूद थे। इस दौरान जैसे ही डीजे पर आदिवासी गाने चलने लगे तो विधायक भी अपने आप को रोक नही सके और जम कर थिरकने लगे।

बागली,सोमेश उपाध्याय| आज बागली (Bagli) के विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे (Pahad Singh Kannoje) का जन्मदिन है| अपने जन्मदिवस पर विधायक आदिवासी समुदाय के बुजुर्गों के साथ जमकर थिरकते हुए नजर आए। सोशल मीडिया पर उनका डांस करते हुए वीडियो जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है|

दरअसल, शुक्रवार को विधायक कन्नौजे के जन्मदीन पर समर्थकों ने स्वागत समारोह का आयोजन धाराजी के पास रखा था। समारोह में बड़ी संख्या में आदिवासी समाजजन मौजूद थे। इस दौरान जैसे ही डीजे पर आदिवासी गाने चलने लगे तो विधायक भी अपने आप को रोक नही सके और जम कर थिरकने लगे।

विधायक का डांस करते वीडियो क्षेत्र में तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि पहाड़ सिंह कन्नौजे देवास जिले की बागली विधानसभा से 2018 में विधायक निर्वाचित हुए है। इसके पूर्व, कन्नौजे पुलिस विभाग में डीएसपी के पद पर कार्यरत थे।