बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी की फेसबुक पोस्ट बनी चर्चा का केंद्र बिंदु, पढ़े पूरी खबर

सोलंकी पूर्व में भी ऐसे अनेक ज्वलन्त मुद्दों पर भी टिप्पणी कर चुके है।

देवास,सोमेश उपाध्याय। देवास में आगामी 13 जुलाई को नगर निगम का चुनाव होना है। बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशियों के मध्य होने जा रहे मुख्य मुक़ाबले के बीच दोनो दलों के नेता भी अपने समर्थकों को जिताने का पूर-जोर प्रयास कर रहे है। इसी बीच अपने हिंदुत्व की विचारधारा से जुड़े बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले देवास सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी (mahendra singh solanki) की फ़ेसबुक पोस्ट एक बार फिर चर्चा का केंद्र बिंदु बनी हुई है।

यह भी पढ़े…ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी की फेसबुक पोस्ट बनी चर्चा का केंद्र बिंदु, पढ़े पूरी खबर

महेंद्र सिंह सोलंकी ने अपनी पोस्ट के माध्यम से एक बार फिर शाहीन बाग के मुद्दे को गरमा दिया है। सोलंकी ने देवास नगर निगम के वार्ड क्र. 27 से कांग्रेसी प्रत्याशी श्रीमती फरजाना खान के पति आबिद खान पर आनन्द नगर में शाहीनबाग की तर्ज पर देशविरोधी धरना आयोजित करवाने का आरोप लगाते हुए श्रीमती फरजाना आबिद खान को किसी भी स्थिति में चुनाव नहीं जीतने देने की बात लिखी। सोलंकी पूर्व में भी ऐसे अनेक ज्वलन्त मुद्दों पर भी टिप्पणी कर चुके है।

यह भी पढ़े…सावन में इन नियमों से करें भगवान शिव का रुद्राभिषेक, जीवन की हर समस्या होगी दूर

कांग्रेस ने लगाया आरोप
वही देवास शहर कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी ने सांसद सोलंकी पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद केवल पकोड़े तल सकते है। सांसद अपने कार्यकाल में एक भी बड़ी योजना देवास को नही दिला पाए है।