बागली में दिखा भाजपा का अंतर्कलह, विधायक ने समर्थकों के साथ लगाए पूर्व मंत्री के विरोध में नारे, वीडियो हुआ वायरल

देवास/बागली,सोमेश उपाध्याय। देवास (dewas) जिले की बागली नगर निकाय में आज हुए अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के निर्वाचन के दौरान भाजपा (BJP) का अंतर्कलह सामने आया।भाजपा विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे ने अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री दीपक जोशी के मुखर विरोधी हो गए है। आज निकाय चुनावों के दौरान विधायक ने अपने समर्थकों के साथ जमकर नारे बाजी की व दीपक जोशी हाय-हाय के नारे भी लगाए। हालांकि यह पहला मौका है जब दीपक जोशी का बागली में इस तरह मुखर विरोध हुआ। विधायक कन्नौजे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूर्व मंत्री पर लगाए यह आरोप
विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे से जब एमपी ब्रेकिंग न्यूज के स्थानीय संवाददाता सोमेश उपाध्याय ने चर्चा की तो उन्होंने कहा कि बागली निकाय चुनाव में दीपक जोशी ने ही अपने समर्थक को उम्मीदवार बना कर पार्टी विरोध में काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जोशी के कारण ही बागली जनपद कांग्रेस की झोली में गई है। विधायक ने संगठन महामंत्री हितानन्द शर्मा से भी जोशी की शिकायत की है। विधायक का आरोप है कि उन्हें नीचा दिखाने के लिए जोशी यह सब कृत्य करते है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”