बागली में अंधे कत्ल का 24 घण्टे में पर्दाफ़ाश, 2 आरोपी गिरफ्तार

देवास, सोमेश उपाध्याय। बागली के निकट ग्राम पँचायत बरझाई के कोठड़ा में शनिवार को ललुहान अवस्था मे मिली युवक की लाश ने क्षेत्र में तहलका मचा दिया था। मृतक की पहचान हरि पिता बने सिंह कोरकू निवासी ग्राम कोठड़ा के रूप में हुई थी। एसपी डॉ शिवदयाल सिंह, एडिशनल एसपी सूर्यकांत शर्मा के मार्गदर्शन में एसडीओपी राकेश व्यास के निर्देशन में टीआई सुनीता कटारे ने घटना स्थल पहुँच कर बारीकी से छानबीन शुरू कर दी। परिणाम स्वरूप 24 घण्टे के भीतर ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

28 सितंबर को MLA और युवा नेता हो सकते है कांग्रेस में शामिल, चर्चाओं का बाजार गर्म

मीडियाकर्मियों को पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मृतक हरि सिंह के शरीर पर चोट के निशान थे। पत्नी नर्मदा बाई और भाई नवल सिंह,भजन सिंह ने बताया कि मृतक को गांव के ही संजय व रामकरण मृतक हरि सिंह को शिवकरण पिता मङ्गल सिंह की बाइक मांग कर शराब पिलाने के लिए ले गए। उसके बाद से ही मृतक घर से गायब था।
उसके बाद बागली पुलिस ने अपराध क्रमांक 526/2021,धारा 302,201,34 भादवी का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी का विवादित वीडियो वायरल, उठे कई सवाल

परिजनों के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी संजय कोरकू को गिरफ्तार किया, जहां उसने अन्य साथी रामकरण कोरकू के साथ हत्या करना कबूला। आरोपियों ने शराब के नशे में लकड़ी के खुट से मारा,चोट ज्यादा लगने व अधिक खून बहने से मृतक की मौत हो गई। आरोपियों को आज ही न्यायालय में पेश किया जाएगा, आरोपियों को पकड़ने में टीआई सुनीता कटारे के साथ सउनि बीएस भिलाला,अहमद कुरैशी,देवी सिंह निनामा,प्र.आ.रोहित पारस,आरक्षक धर्मेंद्र सिंह,मुकेश रावत,आशीष मकवाणा व महेश सिसोदिया की विशेष भूमिका रही।