MP उपचुनाव : प्रत्याशियों को नहीं कोरोना का भय, जमकर उड़ रही नियमो की धज्जियां

देवास, सोमेश उपाध्याय। हाटपिपल्या उपचुनाव (Hotpipalya by-election) में दोनों प्रमुख राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता प्रचार में जुटे है, दोनों प्रत्याशियों के समर्थन में हो रही चुनावी सभा, रैली व जनसम्पर्क में कोरोना से बचाव के सारे नियमों की धज्जियां उड़ रही हैं। चुनावी सभा में कहीं भी न शारीरिक दूरी (Physical distance) का पालन हुआ और ना ही सभा में शामिल होने वाले आम लोग व नेता मास्क (Masks) का ही प्रयोग कर रहे हैं।सभा मे सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य किया गया था, परन्तु अधिकांश कार्यकर्ता बिना मास्क के दिखाई देते है।

अब तक विधानसभा में जितनी भी चुनावी सभा हुई है उसमें कहीं भी कोरोना (Corona) के नियमों का पालन नहीं हुआ है।भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी (BJP candidate Manoj Chaudhary) तो स्वयं कोरोना की जंग जीत कर मैदान में आए है!चौधरी स्वयं तो मास्क पहनते है पर शारिरिक दूरी का पालन नही करते है। वही कांग्रेस प्रत्याशी कुवंर  राजवीर सिंह बघेल (Congress candidate Rajveer Singh Baghel) भी शारीरिक दूरी का पालन नही कर पा रहे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)