बागली में कांग्रेस प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन, जनता के मुद्दे गिना कर किया जीत का दावा

dewas

Dewas News : देवास जिले की बागली विधानसभा से प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा देकर आए कांग्रेस प्रत्याशी गोपाल भोंसले ने एसडीएम कार्यालय पहुंच कर अपना नामांकन दाखिल किया। भोसले ने बागली विधानसभा 147 इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी के रूप में रिटर्निग ऑफिसर आनंद मालविया के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया हैं। भोसले ने नामांकन के पूर्व कालका माता मंदिर में दर्शन किए व रैली के रूप में कांग्रेस कार्यालय पहुंचे।कांग्रेस कार्यालय से ढोल धमाकों के साथ एसडीएम कार्यालय जुलुश के रूप में पैदल ही चले।इस दौरान जिलाध्यक्ष अशोक कप्तान,बागली हॉटपिपल्या के प्रभारी धर्मेंद्र सिंह,पीसीसी सदस्य मनोज होलानी,ब्लाक अध्यक्ष कमल मस्कोले,रामेश्वर गुर्जर,राजेंद्र कुमार ईनाणी,नाहर सिंह मुजाल्दे,निर्मला कंठाली,श्यामा तोमर,संदीप यादव,कमल वास्केल,अंतर पाटीदार,कमलेश परमार,सतवास ब्लाक अध्यक्ष लाला पटेल,उदयनगर ब्लाक अध्यक्ष हज्जू जायसवाल,काटाफोड ब्लाक अध्यक्ष राजाराम यादव,नंदू रावत,खुमान सिंह सोलंकी आदि सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।

भाजपा पर साधा निशाना

नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद मीडिया से चर्चा के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी भोसले ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा के शासन में जनता,किसान और युवा पूरी तरह त्रस्त है।महंगाई,बेरोजगारी से सभी परेशान है। भोसले अपनी जीत के प्रति आश्वस्त दिखे, उन्होंने कहा की बागली विधानसभा में एक सो एक प्रतिशत कांग्रेस जितने वाली है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”