कर्नाटक के रुझानों से कांग्रेस में उत्साह, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बोले अब MP की तैयारी

Karnataka Assembly Election Results 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनावों के नतीजों के आज शुरुआती रुझानों के बाद सही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी देखी जा रही है। कर्नाटक में आज कांग्रेस ने शुरुआत से ही बढ़त बनाए रखी। जिले भर में कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित है। पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट कर कहा कि राहुल जी “भारत जोड़ो यात्रा ” के नतीजे आने लगे हैं, हिमाचल के बाद मोहब्बत की दुकान कर्नाटक में भी खुल गई। जल्द ही “मध्य प्रदेश” की तैयारी है।

सज्जन वर्मा बोले – बीजेपी जनता से 20वा राज्य हारेगी  

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट किया – आज कर्नाटक हारने के साथ ही मोदी एंड कंपनी ये 20वा राज्य हारेगी। वह बात अलग है कि असंवैधानिक तरीक़े अपनाकर कुछ राज्यों पर क़ब्ज़ा कर लिया परंतु देखा जाए तो जनता इनको नकार चुकी है। बीजेपी जनता से- “हिमाचल, पंजाब, दिल्ली, म.प्र., राजस्थान, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, ओड़िशा, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखण्ड, केरल, मेघालय, नागालैंड, मिज़ोरम, और सिक्किम हारी है।”


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....