कर्नाटक के रुझानों से कांग्रेस में उत्साह, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बोले अब MP की तैयारी

Atul Saxena
Published on -

Karnataka Assembly Election Results 2023 : कर्नाटक विधानसभा चुनावों के नतीजों के आज शुरुआती रुझानों के बाद सही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी देखी जा रही है। कर्नाटक में आज कांग्रेस ने शुरुआत से ही बढ़त बनाए रखी। जिले भर में कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित है। पूर्व मंत्री व कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट कर कहा कि राहुल जी “भारत जोड़ो यात्रा ” के नतीजे आने लगे हैं, हिमाचल के बाद मोहब्बत की दुकान कर्नाटक में भी खुल गई। जल्द ही “मध्य प्रदेश” की तैयारी है।

सज्जन वर्मा बोले – बीजेपी जनता से 20वा राज्य हारेगी  

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने ट्वीट किया – आज कर्नाटक हारने के साथ ही मोदी एंड कंपनी ये 20वा राज्य हारेगी। वह बात अलग है कि असंवैधानिक तरीक़े अपनाकर कुछ राज्यों पर क़ब्ज़ा कर लिया परंतु देखा जाए तो जनता इनको नकार चुकी है। बीजेपी जनता से- “हिमाचल, पंजाब, दिल्ली, म.प्र., राजस्थान, छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, ओड़िशा, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखण्ड, केरल, मेघालय, नागालैंड, मिज़ोरम, और सिक्किम हारी है।”

भारत जोड़ो यात्रा का परिणाम हैं ये नतीजे 

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मनीष चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी जी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कर्नाटक में जो माहौल दिखा था आज उसी का नतीजा कर्नाटक के चुनाव परिणाम में स्पष्ट दिख रहा है।

मध्य प्रदेश में भी दोहराएंगे यही नतीजे 

देवास जिले की वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री पूर्व नप अध्यक्ष श्यामा तोमर ने कहा कि कर्नाटक शुरुआत है, यही नतीजे मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में भी दोहराए जाएंगे। तोमर ने कहा कि प्रदेश का युवा,किसान,महिला व प्रत्येक वर्ग कमलनाथ जी की जन हितैषी नीतियों के साथ है। भ्रष्टाचारी सरकार के विरोध में कमलनाथ जी स्पष्ट बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएंगे।

देवास से सोमेश उपाध्याय की रिपोर्ट 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News