देवास : पीएम की सुरक्षा में चूक के बाद भाजपा के पूर्व मंत्री ने पंजाब सरकार पर साधा निशाना

निगम मण्डल में नियुक्ति को लेकर दिया बड़ा बयान

देवास/बागली,सोमेश उपाध्याय। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद बीजेपी लगातार हमलावर है। प्रधानमंत्री मोदी का काफिला रोके जाने के बाद से बीजेपी लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री दीपक जोशी ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ से चर्चा के दौरान कहा कि कानून व्यवस्था किसी भी राज्य की पहली जिम्मेदारी होती है। पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूंक हुई है। यदि एसपीजी प्रोटेक्शन नही होता तो कितना बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़े… महिला के सिर पर थूकने वाले जावेद हबीब के खिलाफ बीजेपी विधायक ने कही ये बात

ज्ञातव्य है कि वह स्थान आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले देश की सीमा से करीब था।इसलिए उच्च स्तरीय जांच जरूरी है। क्योंकि राजनीतिक दल के नाते विरोध हो सकता है, परन्तु प्रधानमंत्री पूरे देश के होते है, इसलिए जांच के बाद दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होना चाहिए। इसके साथ पूर्व मंत्री जोशी ने निगम मण्डल की नियुक्ति में सिंधिया समर्थकों को तवज्जो के सवाल पर कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल है। मंडलो में नियुक्ति को लेकर शीर्ष नेतृत्व परिपक्व है। स्थान सीमित होने के कारण किसे मौका देना या न देना संगठन की व्यवस्था है। आगामी दिनों में भी पार्टी मौका दे सकती है।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों को जल्द मिलेगी खुशखबरी! सैलरी में आएगा बंपर उछाल, देखें कैलकुलेशन

गौरतलब है कि जोशी समर्थकों को पूर्व मंत्री जोशी की निगम मंडल में नियुक्ति को लेकर बेसब्री से इंतजार था परंतु जोशी की नियुक्ति न होने के बाद कार्यकर्ताओं में असंतोष देखा जा रहा था।

यह भी पढ़े… Ashok Nagar: बेमौसम बारिश से गिरी दीवार ने 3 को किया घायल

मंडलों में नियुक्ति को लेकर जोशी के इस बयान के काफी मायने निकाले जा रहे हैं। जोशी के मुस्कुराहट भरे अंदाज से कयास लगाया जा रहा है कि शीर्ष नेतृत्व ने उन्हें भविष्य के संकेत दे रखे हैं।