देवास : भाजपा विधायक ने ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट लगाने के लिए स्वीकृत किए 50 लाख रूपए

देवास भाजपा विधायक गायत्रीराजे पवार द्वारा कोरोना के संकट को देखते हुए विधायक निधि से जिला अस्पताल में ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट लगाने हेतु राशि 50 लाख की स्वीकृति दी गई।

देवास, अमिताभ शुक्ला। देवास (Dewas) में भी बढ़ते कोरोना मरीजों के चलते ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen cylinder) की कमी की खबरें लगातार आ रही सामने है, ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के चलते कई मरीज परेशान हो रहे है। जिसके बाद कोरोना मरीजों की बढ़ती परेशानियों को देखते हुए देवास भाजपा विधायक गायत्रीराजे पवार (Dewas BJP MLA Gayatri Raje Pawar) द्वारा कोरोना के संकट को देखते हुए विधायक निधि से जिला अस्पताल में ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट लगाने हेतु राशि 50 लाख की स्वीकृति दी गई।

यह भी पढ़ें…बुरहानपुर में बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू, 30 अप्रैल तक रहेगा लागू, जरूरी सेवाएं रहेंगी जारी

विधायक गायत्रीराजे ने कलेक्टर को स्वीकृति हुए लिखा कि विधायक निधि से देवास में वैश्विक महामारी कोरोना के इस संकट को देखते हुए महात्मा गांधी चिकित्सालय देवास में ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट खरीद कर स्थापित करने हेतु 50 लाख रु की राशि की स्वीकृति की अनुशंसा प्रदान करती हूं। बतादें कि इस राशि से 10 से 15 दिनों के अंदर यह प्लांट एमजी हॉस्पिटल में स्थापित किया जाएगा। बतादें कि कई अन्य जिलों ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट लगा चुक है वही देवसमे भी लगातार बढ़ते मरीजों और मौतों के चलते प्लांट लगाने की मांग की जा रही थी। जिसके बाद आज इसकी स्वीकृति मिली है।

देवास : भाजपा विधायक ने ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट लगाने के लिए स्वीकृत किए 50 लाख रूपए