देवास : कोल्डड्रिंक में जहर देकर मारने का मामला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मृतक का वीडियो

देवास/कन्नौद,शकील खान। शुक्रवार को देवास (Dewas) जिले के कन्नौद में अज्ञात दो लोगों द्वारा कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर हत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। मृतक की मौत से पहले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मृतक का नाम विजय बिंजवा बताया जा रहा है। मृतक द्वारा बताया गया कि दो अज्ञात व्यक्ति लोन देने के बहाने उसके पास आए व जबरन कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्ड्रिंक पीने के बाद उसकी स्थिति बिगड़ी। तभी अज्ञात आरोपियों ने रूपेश शर्मा से दुश्मनी पालने का कारण भी पूछा।रूपेश कन्नौद से बीजेपी विधायक आशीष शर्मा के भाई है।

मृतक की मौत के बाद उसके भाई की शिकायत पर कन्नौद पुलिस ने मामला दर्ज किया है।जानकारी के अनुसार परिजनों की शिकायत पर आरोपी घनश्याम अग्रवाल व अज्ञात 2 आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”