देवास में कोरोना मरीजों का आंकड़ा हुआ 300 पार, सकते में प्रशासन

देवास (Dewas) में कोविड-19 तेजी से अपने पैर पसार रहा है। जिले में कोविड के बढ़ते मरीजों ने प्रशासन की सांसें फुला दी है।

देवास, सोमेश उपाध्याय। मप्र (MP) में लगातार कोरोना संक्रमितों (Corona infected) की संख्या में इजाफा होते जा रहा है। जिसकी रोकथाम के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। वही देवास (Dewas) में कोविड-19 तेजी से अपने पैर पसार रहा है। जिले में कोविड के बढ़ते मरीजों ने प्रशासन की सांसें फुला दी है। कोरोना का संक्रमण शहर सहित अब गांवो में भी पहुंच चूका है। जिसके बाद जिले में कोविड के एक्टिव मरीजों की संख्या 314 हो गई है।

यह भी पढ़ें….लोगों और प्रशासन के एकीकृत प्रयासों से महासमुंद के दो गांव में थमा कोरोना संक्रमण

शहर की बिगड़ती हालात के बाद प्रभारी मंत्री उषा ठाकुर, सांसद महेंद्र सिंह सौलंकी, विधायक गायत्री राजे पंवार व कलेक्टर चन्द्रमौलि शुक्ला एक्टिव मोड पर काम कर रहे है।आज नगर-निगम द्वारा उज्जैन तिराहा से लेकर के इटावा तक सड़क के दोनों और जीडीसी कॉलेज एवं अन्य स्थानों पर सैनिटाइजेशन (Sanitization) का कार्य किया गया। साथ ही संक्रमित मरीजों के घर के आसपास व अन्य वार्डों में सैनिटाइजेशन का कार्य निरंतर किया जा रहा है।

देवास में कोरोना मरीजों का आंकड़ा हुआ 300 पार, सकते में प्रशासन

नगर निगम आयुक्त विशाल सिंह चौहान द्वारा शहरवासियों से लगातार अपील की जा रही है कि कोविड-19 (COVID-19) संक्रमण के बचाव के लिए वैक्सीन अवश्य लगवाएं, घर पर रहें, सुरक्षित रहें, अनावश्यक घर से बाहर ना निकले, हमेशा मास्क लगाकर ही घर से निकले आपकी सुरक्षा परिवार की सुरक्षा करें। सांसद सौलंकी ने आज ऑक्सीजन एवं रेमडेसिवीर की कमी व आपूर्ति तथा विकासखंड स्तर पर कोविड-19 केयर सेंटर स्थापित करने को लेकर संघ पदाधिकारियों की उपस्थिति में कलेक्टर के साथ बैठक भी की है। जिसमें कोरोना से बचाव के मुद्दों पर चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें….आइसोलेशन में गए मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, लोगों से की ये अपील