देवास : फेरी लगाने वाले की मौत, परिजनों का आरोप पुलिस पिटाई से गई जान, जांच के आदेश

देवास, शकील खान। मध्यप्रदेश के देवास में फेरी लगाकर मसाला बेचने वाले मुकेश की मौत के बाद उसके परिजनों ने जमकर हंगामा कर दिया, परिजनों का आरोप है कि वह फेरी लगाकर मसाले बेचते है इस दौरान शनिवार को मुकेश को पुलिस ने पकड़ लिया और थाने ले जाकर जमकर मारपीट की, मुकेश के साथ ही उसके एक और साथी को पुलिस ने पकड़ा और थाने में पीटा, इसके बाद पुलिस ने दोनों को छोड़ दिया लेकिन घर लौटकर मुकेश की तबियत अचानक खराब हो गई, परिजन उसे अस्पताल लेकर दौड़े लेकिन उसकी मौत हो गई, परिजनों का आरोप है कि मुकेश की मौत पुलिस की पिटाई से हुई है।

यह भी पढ़ें…. Dewas : उदयनगर में दलित समुदाय ने मुस्लिम पक्ष पर लगाया प्रताड़ना का आरोप, प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

मृतक मुकेश इंदौर में किराए के मकान में निवास करता था। वह मंदसौर जिले के मेलखेड़ा का मूल निवासी है, मृतक मुकेश 4 मासूम बच्चें है वह अपने घर में अकेला कमाने वाला था, सोमवार को एसपी आफिस मुकेश के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था वह मुकेश के साथ घायल हुए ईश्वर को लेकर आए थी, ईश्वर ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उन्हे बिना वजह थाने में बंद करके मारा, परिजनों ने लगाए औधोगिक क्षेत्र थाना पुलिसकर्मियों पर मारपीट के आरोप लगाए है। आरोप है कि पुलिस ने दोनों से रुपयों की मांग की और ना देने पर पीटा।

एडिशनल एसपी का बयान-
इस मामलें के सामने आने के बाद एडिशनल एसपी को जांच का जिम्मा सौंपा गया है, वही घायल ईश्वर को मेडिकल के लिए भेजा गया है, वही पुलिस थाने में लगे CCTV के DVR को जब्त करने के निर्देश दिए गए हैं, इसके साथ ही पुलिस ने मुकेश इंदौर से शार्ट PM रिपोर्ट भी जांच के लिए मँगवाई गई है, एसपी ने साफ कर दिया है कि इस मामलें में दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ की कार्यवाही की जाएगी।