Dewas : भारी हंगामे के बीच हुआ निगम अध्यक्ष का चुनाव, भाजपा के रवि जैन बने सभापति

देवास/बागली,सोमेश उपाध्याय। देवास (dewas) में आज बुधवार को सभापति चुनाव के दौरान जमकर हंगामा हुआ।सुबह भाजपा कार्यालय पर मंत्री इन्दर सिंह परमार व पर्यवेक्षक द्वारा पार्षदों की बैठक ली गई।बैठक के बाद विधायक पुत्र विक्रम सिंह पँवार ने रवि जैन के नाम की घोषणा की।जैन के प्रस्तावक राजेश यादव व समर्थक मनीष सेन बने।चुनाव के दौरान मीडियाकर्मियों के प्रवेश पर रौक लगा दी गई थी।इसके बाद अनाधिकृत लोगों व नेताओं के अंदर जाने और मीडिया को रोकने का मीडियाकर्मियों ने जमकर विरोध किया। गुस्साए पत्रकार गेट के बाहर धरने पर बैठ गए।

हालांकि पत्रकारों को समझाने व मनाने खुद प्रदीप सोनी को आना पड़ा।देवास के पत्रकारों ने SDM, निगमायुक्त, CSP, DSP को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई। प्रशासन नेताओं के प्रवेश पर लाचार नज़र आया। पुलिस प्रशासन को भी मीडिया कर्मियों को रोकने पर जम कर आक्रोश झेलना पड़ा। पत्रकारों ने कवरेज का भी बहिष्कार कर दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”