बागली में भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में शामिल हुए देवास महाराज, राजनीति में दिखा नया नजारा

dewas

Dewas News : देवास जिले की बागली विधानसभा के चुनावी समर में दोनों ही दलों के प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चुनावी अभियान तेज हो गया है।शुक्रवार को शुभ मुहूर्त में बागली से भाजपा के नए नवेले प्रत्याशी मुरली भंवरा ने भी देव दर्शन उपरांत रैली के रूप में एसडीएम कार्यालय पहुंच कर रिटर्निंग अधिकारी आनंद मालविया को अपना नामांकन जमा किया।

कैलाश जोशी के नाम का पर्याय रही बागली विधानसभा में भाजपा के नामांकन रैली में पहली बार एक नया नजारा देखने को मिला। बागली विधानसभा में देवास राजपरिवार की भी एंट्री हुई। नामांकन प्रक्रिया भी देवास महाराज विक्रम सिंह पंवार भी समर्थको के साथ शामिल हुए। राजनीतिक जानकर बताते है की बागली की राजनीति में लंबे समय तक जोशी युग हावी रहा, ऐसा पहली बार देखने को मिला की जोशी युग पूरी तरह दूर है हालांकि भाजपा प्रत्याशी से मीडिया ने चर्चा की तो भंवरा ने कहा की भाजपा के वरिष्ठ सदैव पूज्यनीय है। वही बागली के वर्तमान विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे पहली बार किसी चुनावी कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”