Dewas Nikay Upchunav : सतवास में बीजेपी ने लहराया परचम, 3 विधायकों ने थामा था मोर्चा

Amit Sengar
Published on -

Dewas News : देवास जिले के सतवास नगर परिषद में अध्यक्ष पद रिक्त होने के बाद उपचुनाव में कांग्रेस को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी ने भाजपा को करारी शिकस्त दी थी। भाजपा प्रत्याशी की हार के बाद संगठन ने अध्यक्ष पद को लेकर कमर कस ली थी। आज हुए अध्यक्ष पद के निर्वाचन में भाजपा के 3 विधायकों पहाड़ सिंह कन्नौजे,मनोज चौधरी व आशीष शर्मा सहित जिलाध्यक्ष राजीव खंडेलवाल ने भी मोर्चा संभाल रखा था। निर्वाचन भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए प्रतिष्ठा बना हुआ था।

कांग्रेस ने हाल ही में निर्वाचित हुए अरविंद लाला पटेल को तो भाजपा ने निर्दलीय पार्षद बलजीत कौर पति सतनाम सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया था। रोमांचक भरे मुकाबले में कॉन्ग्रेस और भाजपा दोनों प्रत्याशियों को बराबर 7-7 मत मिले वही 1 मत मोहर ठीक नहीं लगी होने के चलते निरस्त हो गया। भारी हंगामे के बाद सीट से चुनाव हुए जिसमें भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी ने जीत के साथ सतवास नगर परिषद में भाजपा के अध्यक्ष पद को बरकरार रखा। भाजपा की जीत के साथ ही कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाया वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता मायूस होकर घर लौटे।
देवास/बागली से सोमेश उपाध्याय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News