Dewas News: जिले में कोरोना ब्लास्ट, आज मिले 27 संक्रमित, 1 की मौत

कलेक्टर डॉ चन्द्रमौलि शुक्ला ने 45 वर्ष की आयु की सीमा पार कर चुके लोगो से टीकाकरण की अपील करी है।वही एसपी डॉ शिवदयाल सिंह के निर्देशन में बिना मास्क वालो पर लगातार चालानी कार्यवाही जारी है।

dewas

देवास, सोमेश उपाध्याय। देवास (Dewas) जिले में लगातार कोरोना (corona) का कहर बढ़ता जा रहा है।संक्रमित मरीजों की संख्या में प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।आज आई रिपोर्ट में 27 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव (positive) पाई गई है। हालांकि आज 53 मरीज कोरोना के उपचार उपरांत कोरोना मुक्त हुए है परन्तु अभी भी एक्टिव मरीजों की संख्या 191 है।

वही सूत्रों से मिली जानकारिनुसार 1 कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत भी हो चुकी है।जिले में अब तक का कोविड-19 रिकवरी रेट 92.58 प्रतिशत है तथा मोर्टीलिटी (मृत्युदर) 0.82 प्रतिशत है। जिले में 31 मार्च तक 66 हजार 168 कोरोना वैक्‍सीन के डोज लगाये गये है।

Read More: Admission 20-21: कक्षा 1 के लिए आज से शुरू होगी प्रवेश प्रक्रिया, शेड्यूल जारी, देखें यहां

वही संक्रमण के तेजी से बढ़ते प्रभाव के चलते जिला प्रशासन की चिंता बढ़ती जा रही है।कलेक्टर डॉ चन्द्रमौलि शुक्ला ने 45 वर्ष की आयु की सीमा पार कर चुके लोगो से टीकाकरण की अपील करी है।वही एसपी डॉ शिवदयाल सिंह के निर्देशन में बिना मास्क वालो पर लगातार चालानी कार्यवाही जारी है।