देवास में बढ़ते कोरोना से पुलिस प्रशासन सख्त, चालानी कार्यवाही शुरू

देवास (Dewas) बढ़ते कोरोना (Corona) मामलों और मृत्यु दर के बाद भी लोग बेवजह सड़को पर घूमना बंद नहीं कर रहे हैं । लगातार सयाजी द्वार सहित कई अन्य जगहों पर पुलिस चेकिंग (Police checking) कर रही है।

देवास, सोमेश उपाध्याय। देवास (Dewas) बढ़ते कोरोना (Corona) मामलों और मृत्यु दर के बाद भी लोग बेवजह सड़को पर घूमना बंद नहीं कर रहे हैं । लगातार सयाजी द्वार सहित कई अन्य जगहों पर पुलिस चेकिंग (Police checking) कर रही है। देवास सीएसपी विवेकसिंह चौहान लगातार माइक द्वारा अनाउंसमेंट करके लोगों को समझाइश दे रहे हैं। वही अनावश्यक घूमने वालो पर चालानी कार्यवाही भी शुरू की गई है

यह भी पढ़ें….जबलपुर में नकली सोने को असली बताकर व्यापारी से लाखों की ठगी, 4 आरोपी गिरफ्तार

लगातार देवास में बढ़ते कोरोना वायरस मामलों और मृत्यु दर के बीच भी लोगों का सड़कों पर घूमना कम नहीं हो रहा है। जनता कर्फ्यू का पालन करवाने के लिए पुलिस को लगातार अनाउंसमेंट का सहारा लेना पड़ रहा है, इसके साथ ही आपसे देवास में अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही भी शुरू कर दी गई है । देवास के विभिन्न स्थानों सयाजी द्वार , भोपाल चौराहा , उज्जैन रोड चौराहा , बस स्टैंड चौराहा सहित अन्य कई स्थानों पर पुलिस लगातार चेकिंग कर रही है और अनावश्यक घूमने वाले लोगों के विरुद्ध चालानी कार्यवाही भी कर रही है। देवास के सीएसपी विवेक सिंह चौहान लगातार लोगों को अनाउंसमेंट करके समझाइए दे रहे हैं, कि वह अनावश्यक रूप से घरों से बाहर न निकलें क्योंकि कोरोनावायरस का प्रभाव काफी ज्यादा बढ़ रहा है । लोग लेकिन समझने के लिए तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें….ममता बनर्जी की चुनाव आयोग से मांग- “बचे हुए चार चरण के चुनाव एक साथ कराएं”

देवास सीएसपी विवेक सिंह चौहान ने बताया कि लोगों के विरुद्ध अब चालानी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और कोरोना लॉकडाउन का पालन करवाया जा रहा है आने वाले समय में अगर जरूरत पड़ी तो सख्ती और भी बड़ाई जाएगी। कई लोग इस दौरान आवश्यक कामों से भी बाहर निकल रहे हैं जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ भी दिया जा रहा है।