जनप्रतिनिधियों के प्रशिक्षण में बीजेपी पार्षदों ने सीएम को याद दिलाया अपना वादा, जानें क्या है मामला

Dewas News : राजधानी भोपाल में आज आयोजित प्रदेश के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के प्रशिक्षण सम्मेलन के शुभारंभ के मौके पर नगर परिषद बागली के तीन युवा पार्षदों ने सीएम के संबोधन के दौरान पोस्टर दिखा कर अपना पुराना वादा याद दिलाया।

यह है मामला

दरअसल, सीएम शिवराज पिछले तीन चुनावों में बागली को जिला बनाने का वादा कर चुके है। पूर्व सीएम स्व.कैलाश जोशी के प्रभाव वाले बागली को पिछले अनेक वर्षों से जिला बनाने की मांग उठ रही है। स्व.कैलाश जोशी भी अपने जीवित रहते इस मांग को उठा चुके थे। स्व.जोशी की जन्म जयंती पर हॉटपिपल्या में आयोजित मूर्ति अनावरण कार्यक्रम के दौरान बीती 14 जुलाई 2020 को सीएम ने बागली को जिला बनाने की घोषणा सार्वजनिक रूप से की थी। परन्तु घोषणा पर अमल नही किया जा सका।आज प्रदेश की सभी निकायों के नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन में बीजेपी पार्षद मोनू अजमेरा,रजत बजाज एव. ने भरी सभा मे ही सीएम को पोस्टर दिखा कर अपना वादा याद दिलाया।

जनता चुनावों में सबक सिखाएंगी : गुर्जर

वही बागली जिला बनाओ अभियान समिति के प्रवक्ता एडवोकेट मुकेश कूमार गुर्जर ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को बताया कि सीएम करीब 4 बार आश्वाशन व 3 बार चुनावी वादा व 2 बार सार्वजनिक घोषणा के बावजूद कर चुके है। इसके बावजूद हमारी मांग पूरी नही होती तो यह सन्त नेता स्व.कैलाश जोशी व क्षेत्र की आदिवासी जनता का अपमान है। जनता आगामी विधानसभा चुनावों में झूठे आश्वाशन के विरुद्ध मतदान कर जवाब जरूर देंगी।
देवास/बागली से सोमेश उपाध्याय की रिपोर्ट