Dewas News: लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, प्रिंसिपल को शिक्षिका से रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

स्कूल के प्राचार्य तिलकराज सेम पर शिक्षिका को झूठी जांच में फसाने की धमकी देकर हर महीने 6 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप है।

Lokayukta Police Action

Dewas Lokayukta Police Action : मध्य प्रदेश के देवास जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है, जहां लोकायुक्त पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्कूल के प्रिंसिपल को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। दरअसल, स्कूल के प्राचार्य तिलकराज सेम पर शिक्षिका को झूठी जांच में फसाने की धमकी देकर हर महीने 6 हजार रुपये रिश्वत मांगने का आरोप है। वहीं, इस कार्रवाई से विद्यालय परिसर में सनसनी फैल गई है। फिलहाल, लोकायुक्त पुलिस की टीम द्वारा आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है। आइए जानते हैं विस्तार से…

Dewas News: लोकायुक्त पुलिस की कार्रवाई, प्रिंसिपल को शिक्षिका से रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।