Dewas News : अवैध शराब के खिलाफ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो आरोपी गिरफ्तार

Amit Sengar
Published on -
arrest

Dewas News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से ठीक पहले देवास पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने 250 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए अंतर्राज्यीय बार्डर पर वाहन चेकिंग करने के निर्देश दिए गए थे। उसी को लेकर वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने वाहन को चैकिंग के समय मधुमिलन चौराहे पर एक ट्रक को पकड़ा। जब पुलिस ने वाहन को पीछे चेक किया तो उसमें शातिराना रुप से वाहन में पार्टीशन कर अंग्रेजी शराब की अवैध रूप से 250 पेटी रखी हुई थी। पुलिस ने जब चालक से पूछताछ की तो वह कोई संतुष्ठ जवाब नहीं दे पाया और अपना नाम कनू बताया। पुलिस ने चालक के साथ एक अन्य आरोपी सुनील पिता रीछू उम्र 20 निवासी ग्राम मगरदा थाना बाग जिला धार को भी गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत अप0 क्र0 600/23 पंजीबद्ध किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”