Dewas News : अवैध शराब के साथ दो नाबालिग तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने कार से 34 पेटी देशी शराब और 3 पेटी बीयर जब्त की है। जब्त माल की कुल कीमत करीब साढ़े सात लाख रुपए आंकी गई है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में पकड़े गए नाबालिग से पूछताछ कर रही है।

dewas news

Dewas News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, देवास पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ नाहर दरवाजा थाना पुलिस ने 34 पेटी अवैध शराब व 3 पेटी बीयर जब्त की है। साथ ही पुलिस ने दो नाबालिग को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो नाबालिग कार से शराब की तस्करी कर रहे हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार को रोकने के प्रयास किया, लेकिन उन्होंने कार नहीं रोका। पुलिस ने उनका पीछा किया।

इस दौरान उन्होंने एक खेत में कार उतार दिया और भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। इसके पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को खेत से बाहर निकलवाया और थाने ले जाया गया। पुलिस ने कार से 34 पेटी देशी शराब और 3 पेटी बीयर जब्त की है। जब्त माल की कुल कीमत करीब साढ़े सात लाख रुपए आंकी गई है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में पकड़े गए नाबालिग से पूछताछ कर रही है।

देवास से सोमेश उपाध्याय की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”