देवास पुलिस ने पकड़ा शराब तस्कर, 33 पेटी अवैध शराब जब्त

शराब की कुल कीमत 1 लाख 81 हजार रुपए बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने कार को भी कब्जे में ले लिया है।

देवास, डेस्क रिपोर्ट। देवास (Dewas) में पुलिस (Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां मुखबिर की सूचना पर एक कार से भारी मात्रा में अवैध शराब (illegal liquor) जब्त की है। साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। शराब की कुल कीमत 1 लाख 81 हजार रुपए बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने कार को भी कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें….मुरैना में रिश्ते शर्मसार, पति के सामने नंदोई ने किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि आस्था कुसमानिया की ओर से एक तस्कर भारी मात्रा में अवैध शराब लेकर आ रहा है। सूचना पर पुलिस ने बताए हुए जगह की घेराबंदी की और मुख्य द्वारा बताए हुए कार को रोका। वहीं जब कार की तलाशी ली गई तो कार में से करीब 33 पेटियां अवैध शराब की मिली। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शराब की पेटियां जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

कार्रवाई देवास के कन्नौद थाना पुलिस ने की है। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक हुंडई कार नंबर KA03AE9487 बड़ी मात्रा में अवैध शराब लेकर आष्टा से आ रहा है। जिसपर कन्नौद थाना टीआई ने त्वरित टीम गठित कर आष्टा रोड के पास घेराबंदी की। और तभी वहां से एक लाल रंग की हुंडई वरना कार आते हुए दिखे। जिसकी तलाशी लेने पर सील पैक 33 पेटी शराब मिली। जो पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर कार चालक को भी गिरफ्तार किया।

देवास पुलिस ने पकड़ा शराब तस्कर, 33 पेटी अवैध शराब जब्त

बता दें कि पकड़ा गया आरोपी सुराजदास भोपाल के शाहपुरा का रहने वाला बताया जा रहा है। जिसके खिलाफ पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। साथ ही शराब की बेटियों और काल को भी कब्जे में ले लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें…Scindia ने दिखाई दरियादिली, इस तरह से पूरी की बेटे को आखिरी बार देखने की मां बाप की तमन्ना