Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

देवास : पुलिस ने सुलझाई पाँच माह पुराने अंधेकत्ल की गुत्थी

देवास/बागली, सोमेश उपाध्याय। जिले के बागली क्षेत्र अंतर्गत चापड़ा में बीते 5 माह पूर्व बुजुर्ग महिला के अंधे कत्ल की रहस्यमई गुत्थी बागली पुलिस ने आखिरकार सुलझा ली।

हम आपको बता दें कि 18 अगस्त 2021 को बागली के चापड़ा में सावित्रीबाई पाटीदार का शव घर के पास ही तबेले में मिला, परंतु लंबी जांच के बाद भी महिला की हत्या का खुलासा नहीं हो सका। उक्त मामले में पाटीदार समाज व स्थानीय ग्रामीणों ने लामबंद होकर मामले के शीघ्र निराकरण की मांग भी प्रशासन से की थी। 4 माह बीत जाने के बाद भी घटना का कोई सुराग हाथ ना लगना पुलिस प्रशासन के लिए एक चुनौती बन गया था वही ग्रामीणों में भी आक्रोश बढ़ता जा रहा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए देवास एसपी डॉ.शिवदयाल सिंह ने बागली के नवागत टीआई दीपक यादव के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया जांच के निर्देश दिए थे। टीआई यादव ने प्रत्येक पहलुओं पर बारीकी से जांच करते हुए बहुत कम समय में पूरी घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतिका सावित्रीबाई पाटीदार ब्याज का धंधा करती थी और परिवार से अलग रहती थी। सावित्रीबाई और आरोपी सिद्धेश्वर उपाध्याय (78) मिलकर लोगों को पैसा दिया करते थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”