Dewas : नहीं सुलझ सकी महिला के अंधेकत्ल की गुत्थी, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

बागली, सोमेश उपाध्याय। पिछले दिनों देवास (Dewas) के बागली (Bagli) थानांतर्गत चापड़ा पुलिस चौकी से महज 600 मीटर की दूरी पर एक महिला सावित्रा बाई पाटीदार का अंधा कत्ल हो गया था। जिसके बाद बागली पुलिस (Bagli Police) ने 11 अगस्त को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या (murder) का मामला दर्ज कर छानबीन तो शुरू कर दी। परन्तु अंधेकत्ल को अंजाम देने वालों तक पहुंचने में नाकाम रही। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए। और आंदोलन की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें…बाढ़ पीड़ितों को प्रशासन ने बांटे फटे पुराने कपड़े, गुस्साई महिलाएं कपड़े लेकर पहुंची SDM कार्यालय

बतादें कि ग्रामीण ने इस अंधे हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस की लचर व्यवस्था को देखते हुए आक्रोश व्यक्त कर लामबंद होते नजर आने लगे है। और आज ग्रामीणजनों ने एसडीओपी कार्यालय पर नारेबाजी करते हुए एसडीओपी राकेश व्यास को ज्ञापन भी दिया। ज्ञापन का वाचन वरिष्ठ समाजसेवी राजेश दुग्गड़ ने किया। ग्रामीणों ने ज्ञापन के मध्यम से हत्याकांड का पांच दिन के अंदर खुलासा करने व दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि अगर जल्द ही हत्याकांड की गुत्थी नहीं सुलझती है तो उग्र आंदोलन किया जायेगा। इस मौके पर एसडीओपी व्यास के साथ टीआई सुनीता कटारे भी मौजूद रही।

एसडीओपी बागली राकेश व्यास ने बताया कि घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस कप्तान एसपी डॉ शिवदयाल सिहं ने मामले की जांच के लिए 9 सदसीय विशेष टीम का गठन भी किया है। वहीं आरोपी के सूचना देने वाले के लिए 10 हजार के इनाम की भी घोषणा कर दी है। अब पूरे मामले की जांच एसपी द्वारा गठित की गई विशेष टीम द्वारा की जाएगी।