कमलनाथ के नेमावर दौरे पर वीडी शर्मा का तंज, अब पीसी शर्मा ने किया पलटवार

बतादें कि जब से नेमावर में जघन्य हत्याकांड। सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी रोटियां इस मामले पर सकते नज़र आ रहे है। और जमकर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

देवास, अमिताभ शुक्ला। सोमवार को देवास (dewas) जिले के नेमावर (namewar) में जघन्य हत्याकांड के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुचे पूर्व सीएम व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) के दौरे के बाद से ही प्रदेश की सियासत तेज होने लगी। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने नाथ के दौरे पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि कमलनाथ जी आप नेमावर में अपराधी का हौसला बढ़ाने गए थे या पीड़ित परिवार का दुंख बाटने। उन्होंने अपराधि को कांग्रेस का सदस्य बताया तो शर्मा के ट्वीट पर पीसी शर्मा (PC Sharma) ने एक ट्वीट किया है। और पलटवार करते हुए अपराधी का बीजेपी नेता के साथ फोटो शेयर करते हुए तंज कसा। वहीं पीसी शर्मा के इस ट्वीट को पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने शेयर किया है।

यह भी पढ़ें…Ashoknagar : अस्पताल में प्रसूताओं के लिए मिली गर्म पानी की मशीन की सौगात

पीसी शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “भाजपाईयों से ही इसी प्रकार की मूर्खता की उम्मीद की जा सकती है…. अपराधी इनके अनुसार कांग्रेसी है और फोटो भाजपा के नेताओं और मुख्यमंत्री के सुपुत्र के साथ हैं। वाह वीडी जी वाह…” वहीं शर्मा के इस ट्वीट को दिग्गी ने भी शेयर करते हुए बीजेपी की चुटकी ली है।

बतादें कि जब से नेमावर में जघन्य हत्याकांड। सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी रोटियां इस मामले पर सकते नज़र आ रहे है। और जमकर एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। बहरहाल घटना के बाद से ही सियासीदलो में आरोप-प्रत्यारोप के दौर शुरू हो गए है। हालांकि सीएम ने घटना की निष्पक्ष जांच, फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट में मुकदमा और पीड़ित परिवार को राहत राशी की घोषणा भी कर दी है।