अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर लटका युवक, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Two employees engaged in assembly duty died

देवास, डेस्क रिपोर्ट। देवास (Dewas) में अज्ञात कारणों के चलते एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक इस युवक ने अपने घर पर नहीं बल्कि राजोदा के जंगल में फांसी लगाकर अपना जीवन समाप्त किया है। रोज की तरह वह कल शाम को भी काम पर जाने का कहकर अपने घर से निकला था। लेकिन वापस नहीं लौटा और उसकी मौत की खबर सामने आई।

युवक देर रात तक घर नहीं लौटा था और क्षेत्र के एक किसान ने नाहर दरवाजा पुलिस को इस बात की सूचना दी कि एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। सूचना मिलने के बाद तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। युवक की शिनाख्त शुभम निवासी धतुरिया थाना टोंकखुर्द के रूप में की गई और सूचना परिजनों को भिजवाई गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।