देवास पहुंचे वन मंत्री ने की सीएम की तारीफ, बताया वन सुरक्षा के लिए ला रहे कठोर कानून

देवास/अमिताभ शुक्ला

मंगलवार को प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह देवास पहुंचे, जहां उन्होंने मीडिया से रुबारु होते हुए कहा कि मध्यप्रदेश को टाईगर स्टेट का दर्जा मिलना सौभाग्य की बात है। सरकार और अधिकारी के प्रयास की मैं सरहाना करता हूं।

वहीं वन्य प्राणी और वन कटाई अपराध करने वालो को मंत्री विजय शाह ने कहा कि वन अपराध, वन्यप्राणी अपराध और जंगल कटाई के लिए हम सख्त क़ानून बहुत जल्द ला रहे है, उससे कुछ लोगों को तकलीफ हो सकती है, लेकिन उसके बावजूद हम दृढ़ संकल्पित है कि हम बहुत जल्दी कठोर कानून ला रहे है।

आगे मंत्री ने कहा कि वनो की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है और वनो की सुरक्षा के लिए और भी आवश्यक क़दम हम उठाने जा रहे है, जो कि प्रक्रिया में है। साथ ही मंत्री विजय शाह ने बताया कि वन्यप्राणियो की सुरक्षा के साथ -साथ आमजन की सुरक्षा, वनो के विकास के लिए हम मिलजुलकर काम कर रहे है।

मंत्री विजय शाह ने CM शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि कोविड़-19 होने के बाद भी मुख्यमंत्री ने केबिनेट टाली नही और अस्पताल से ही सारे मंत्रियो को जोड़कर मप्र के विकास को आगे बढ़ाने का प्रयास CM ने किया है। मप्र के विकास के लिए आज अद्भुत और अनोखे निर्णय हुए है।