Road Accident: BJP के पूर्व मंत्री दीपक जोशी की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

दीपक जोशी

बागली, सोमेश उपाध्याय। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) से बड़ी खबर मिल रही है। आज शनिवार देर शाम बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री दीपक जोशी (Deepak Joshi) की कार का एक्सीडेंट (Road Accident) हो गया।गनिमत रही कि ज्यादा चोट नहीं आई और वे बाल बाल बच गए।

MP के किसानों के लिए बड़ी खबर- समर्थन मूल्य पर सभी फसलों की खरीदी स्थगित

दरअसल, पूरा मामला देवास के बागली के ग्राम लोहारदा का है। यहां अचानक आज देर शाम पूर्व मंत्री दीपक जोशी की कार का एक्सीडेंट (Road Accident) हो गया। वे दिवगंत बीजेपी सांसद नन्दकुमार सिंह चौहान (BJP MP Nandkumar Singh Chauhan) की अस्थि कलश यात्रा कार्यक्रम ओंकारेश्वर(Omkareshwar) से शामिल होकर देवास आ रहे थे।इसी बीच लोहारदा में जोशी की गाड़ी भूसा वाहन से टकरा गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)