खेल-खेल में गई मासूम की जान, पानी से भरी बाल्टी में डूबी बच्ची

indore news

Dewas News: देवास में खेल-खेल में 1 साल की मासूम की जान चली गई। हादसा इतना भयावह था कि जिसने भी सुना वह स्तब्ध रह गया। कोई सोच भी नहीं सकता था कि खेलते-खेलते हैं यह नन्ही सी जान पानी से भरी बाल्टी में डूब जाएगी।

यह पूरा मामला देवास की मक्सी रोड सब्जी मंडी के पीछे का है। 1 साल की मुस्कान घर पर सोई हुई थी। बच्ची को छोड़कर मां पास के ही घर में उपले थेपने के लिए गई थी। मां जब वापस लौटी तो बच्ची कहीं दिखाई नहीं दी। ढूंढ़ने पर मासूम पानी की बाल्टी में डूबी हुई दिखाई दी। मां ने तुरंत ही परिजनों को सूचित किया और बच्ची को जिला अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।