VIDEO : घरवाले दे रहे जान से मारने की धमकी, प्रेमी युगल ने SP से लगाई मदद की गुहार

देवास, सोमेश उपाध्याय। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) के देवास (Dewas) जिले में एक प्रेमी युगल ने एसपी (Dewas SP) से मदद की गुहार लगाई है। प्रेमी युगल का कहना है कि उनके घरवाले उन्हें जान से मारने की धमकी (Threats To Kill) दे रहे है। दोनों ने एसपी से सुरक्षा (Security) की मांग की है।वही एसपी ने दोनों नवविवाहितों को समझाकर सुरक्षा का पूरा आश्वासन दिया।

दरअसल, प्रेम विवाह (Love Marriage) करने के बाद नव दम्पति आज सोमवार को एसपी डॉ शिवदयाल सिंह (SP Dr. Shiv Dayal Singh) के पास पहुँचे और अपनी सुरक्षा की माँग की। प्रेमी युगल ने औद्योगिक थाना प्रभारी के नाम एसपी को ज्ञापन दिया, जिसमें लड़की के परिवार जनों से मिल रही जान से मारने की धमकी की जानकारी दी गयी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)