VIDEO : घरवाले दे रहे जान से मारने की धमकी, प्रेमी युगल ने SP से लगाई मदद की गुहार

प्रेम विवाह (Love Marriage) करने के बाद नव दम्पति आज सोमवार को एसपी डॉ शिवदयाल सिंह (SP Dr. Shiv Dayal Singh) के पास पहुँचे और अपनी सुरक्षा की माँग की।

देवास, सोमेश उपाध्याय। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh ) के देवास (Dewas) जिले में एक प्रेमी युगल ने एसपी (Dewas SP) से मदद की गुहार लगाई है। प्रेमी युगल का कहना है कि उनके घरवाले उन्हें जान से मारने की धमकी (Threats To Kill) दे रहे है। दोनों ने एसपी से सुरक्षा (Security) की मांग की है।वही एसपी ने दोनों नवविवाहितों को समझाकर सुरक्षा का पूरा आश्वासन दिया।

दरअसल, प्रेम विवाह (Love Marriage) करने के बाद नव दम्पति आज सोमवार को एसपी डॉ शिवदयाल सिंह (SP Dr. Shiv Dayal Singh) के पास पहुँचे और अपनी सुरक्षा की माँग की। प्रेमी युगल ने औद्योगिक थाना प्रभारी के नाम एसपी को ज्ञापन दिया, जिसमें लड़की के परिवार जनों से मिल रही जान से मारने की धमकी की जानकारी दी गयी।

प्रेमी युगल आयुष मालवीय व प्रिया कुमावत का कहना है की हमने कोर्ट मैरिज कर रखी है , वहीं इसकी जानकारी जब लड़की के परिवारजनों को दी तो वह जान से मारने की धमकी देने लगे। रोज अलग अलग नम्बर से लड़की के परिवारजन धमकियां दे रहे है। जिसकी शिकायत औद्योगिक थाना प्रभारी को हम दे रहे है अगर कुछ भी होता है तो लड़की के परिवारजन इसके दोषी होंगे।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here