लग्जरी चोर, कार से आते थे बकरे चुराने, ग्रामीणों ने दबोचा पुलिस को सौंपा

देवास, शकील खान। देवास शहर के बाहरी क्षेत्रों अमोना, रसूलपुर में सक्रिय बकरी चोर गिरोह का औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने खुलासा किया है। जिले के कमलापुर निवासी दो चोरों को दबोचकर एक कार सहित चोरी किए गए 6 बकरे-बकरियां बरामद की गई हैं। दोनों चोर 7 लाख रुपए कीमती स्विफ्ट कार से चोरी करने आते थे और मौका मिलते ही बकरा-बकरियों को कार में भरकर रफूचक्कर हो जाते थे। आरोपियों ने अमोना व रसूलपुर में तीन वारदातें करना कबूली हैं।

इंदौर पुलिस ने पेश की अनूठी मिसाल, अब ये 3 अवार्ड हर साल दिए जाएंगे नागरिकों को

बकरी चोरी के मामले उस समय सुर्खियों में आए थे जब करीब 10 दिन पहले पालनगर के आगे ग्राम नागदा में ग्रामीणों ने कार से बकरी चुराकर भाग रहे दो चोरों को दबोच लिया था और जमकर उनकी पिटाई की थी। ये आरोपी इंदौर के निवासी थे जिनको औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस के हवाले किया गया था। इसी बीच पुलिस को पता चला कि क्षेत्र में कुछ अन्य वारदातें हुई हैं जिनमें सफेद रंग की कार का उपयोग किया गया है और कई जगह कार में दो लोग नजर आए हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने जांच शुरू की, तभी संदिग्ध कार (एमपी 09 डब्ल्यूसी 6192) का रसूलपुर में पता चला।

Video : फिर झलका सिद्धू का पाकिस्तान प्रेम, इमरान को ‘बड़ा भाई’ बताने पर BJP ने साधा निशाना

यहां से कुछ संदिग्धों से पूछताछ की गई तो कमलापुर के युवकों के इस कार के उपयोग करने की जानकारी भी सामने आई। इसके बाद आरोपी तौसीफ पिता रसीद अली व सिकंदर पिता लियाकत अली निवासी बड़ा मोहल्ला , कमलापुर को दबोचा गया। पूछताछ में इन्होंने पिछले कुछ दिनों में अमोना से तीन व रसूलपुर से तीन बकरियां चुराने की बात कबूली। इसके बाद इनको गिरफ्तार किया गया। जब्त की गई कार किसकी है, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है, पुलिस इसके मालिक का पता लगा रही है।