हॉटपीपल्या, सोमेश उपाध्याय। हॉटपिपल्या विधानसभा उपचुनाव में आज सुबह 7 बजे से आरम्भ हुए मतदान में मतदाता खासे उत्‍साहित दिख रहे हैं। विधानसभा के 288 बूथों पर मनाए जा रहे लोकतंत्र के पर्व में सम्मिलित होकर वोटर विधायक चुन कर सरकार के स्थायित्व में अपनी भागीदारी निभा रहे हैं।आज के उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी मनोज चौधरी के सहारे ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस प्रत्याशी राजवीर सिंह बघेल के सहारे पूर्व मन्त्री सज्जज सिंह वर्मा समेत पूर्व विधायक ठाकुर राजेन्द्र सिंह बघेल की साख दांव पर लगी है।

मतदाताओं का यह उत्साह किसकी नैय्या पार लगाएगा यह तो मतगणना के बाद ही पता लगेगा।भाजपा प्रत्याशी चौधरी ने सुबह ही केलोद स्थित मतदान केंद्र पर मतदान किया।मतदान के बाद चौधरी ने विक्ट्री का साइन दिखा कर लोगो से मतदान की अपील करि।कोविड नियम अनुसार मतदान केंद्रों पर शारीरिक दूरी का विशेष पालन किया जा रहा है।हर केंद्र पर दो गज की दूरी का घेरा बनाकर मतदाताओं को शारीरिक दूरी बनाए रखने की हिदायत के साथ ही मतदान शुरू कराया गया।अधिकारियों के अनुसार अंतिम एक घंटे में सामान्य मतदाताओं के अलावा असामान्य तापमान वाले मतदाताओं को मतदान का अलग से अवसर दिया जाएगा। निष्‍पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान के लिए सुरक्षा व्यवस्था के लिए कड़े किए गए हैं।

Read More: MP उपचुनाव 2020: मतदान के दिन ज्योतिरादित्य सिंधिया का ऑडियो वायरल, बोले- साथ दो

बूथों पर हैं मास्क, सैनिटाइजर व ग्लव्स

मतदान के लिए रवाना होने वाली पोलिंग दल को इस बार ईवीएम व अन्य चुनाव सामग्री के साथ-साथ कोरोना से बचाव के साधन भी उपलब्ध कराए गए हैं।सभी 288 बूथों पर सैनिटाइजर, मास्क और यूज एंड थ्रो ग्लव्स का भी प्रबंध किया गया है।

एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ की अपील-

हॉटपिपल्या विधानसभा के सभी मतदाताओं से एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ लोकतंत्र के इस पर्व में सहभागिता करने की अपील करता है।अपने पोलिंग बूथ पर पहुच कर अपने मताधिकार का प्रयोग कर लोकतंत्र को मजबूती प्रदान करे।मताधिकार आपका अधिकार ही नही बल्कि कर्तव्य भी है।

MP उपचुनाव : मतदाताओं में दिख रहा उत्साह ,प्रत्याशी ने भी किया मतदान, सुरक्षा के कड़े इंतजामMP उपचुनाव : मतदाताओं में दिख रहा उत्साह ,प्रत्याशी ने भी किया मतदान, सुरक्षा के कड़े इंतजाम