बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 24 मोटर साइकल बरामद, 7 सात आरोपी गिरफ्तार

देवास/अमिताभ शुक्ला

देवास की सिटी कोतवाली पुलिस ने एक ऐसे बाइक गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसने ना सिर्फ देवास बल्कि इंदौर, उज्जैन, शाजापुर और उज्जैन में मोटर साइकिलें चोरी करके पुलिस की नाक में दम कर रखा था। पुलिस बाइक चोर गिरोह के सात आरोपियों को गिरफ्तार करके इनके पास से चोरी की 24 मोटर साइकिल जब्त की है। मामले का खुलासा देवास एसपी डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया के सामने किया ।

दरअसल देवास की सिटी कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चोरी की बाइक के साथ 2 युवक बालगढ़ रोड़ से जा रहे है, तभी बाइक सवार इस गिरोह का मुख्य सरगना उज्जैन निवासी हर्ष डोडिया और उसके एक और साथी मक्सी निवासी लखन बागरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । इन्ही के निशानदेही पर 23 और चोरी की मोटरसाइकिल पुलिस ने जब्त की है। इनके अन्य 5 साथी संजय,मनोज,राजेंद्र, हुकुम और सुरेन्द्र को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर और भी चोरी की बाइक बरामद की। आरोपियों ने देवास सहित इंदौर, उज्जैन सहित शाजापुर में चोरी की वारदातो को करना क़बूल किया है।

करीब 12 लाख की मोटर साइकिल बरामद
पकड़े गए सभी बाइक चोर युवा है,और इन सबकी उम्र 19 से 22 साल के बीच है।
देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने आरोपियों से पूछताछ के बाद और भी बाइक जब्त होने की उम्मीद जताई है। साथ इन्हें पकड़ने वाली पुलिस टीम को ईनाम देने की भी बात भी देवास पुलिस कप्तान ने कही है ।